रविवार का मौसम कैसा रहेगा – जानें पूरी जानकारी

रविवार का मौसम कैसा रहेगा – जानें पूरी जानकारी: जानिए पूरे देश के मौसम का विस्तृत विवरण, जिससे आप अपने रविवार की योजना आसानी से बना सकेंगे!

रविवार की धूप खिली रहेगी या छाएंगे बादल? जानिए पूरे देश के मौसम का हाल

उत्तर भारत: पहाड़ों की रानी शिमला और मसूरी में सुबह के समय हल्का कोहरा छाया रहेगा, लेकिन धूप निकलने के बाद मौसम सुहाना हो जाएगा. दिल्ली, जयपुर और लखनऊ में भी सुबह के समय हल्का कोहरा संभव है, लेकिन दिन में मौसम खुशनुमा रहेगा. अधिकतम तापमान 22-25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है.

पूर्वी भारत: कोलकाता और भुवनेश्वर में सुबह के समय हल्की धुंध छाई रह सकती है, लेकिन दिन में मौसम साफ रहेगा. अधिकतम तापमान 25-28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. पटना और रांची में भी आसमान साफ रहेगा और दिन में गर्मी महसूस हो सकती है.

पश्चिमी भारत: मुंबई और गोवा में रविवार का दिन धूप खिली रहेगा और मौसम खुशनुमा रहेगा. अधिकतम तापमान 28-30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है. अहमदाबाद में भी आसमान साफ रहेगा, लेकिन हवा में थोड़ी गर्मी महसूस हो सकती है.

See also  अमित शाह का मोबाइल नंबर - जानें क्या है सच

दक्षिणी भारत: चेन्नई और बेंगलुरु में रविवार का दिन आमतौर पर साफ रहेगा, हालांकि दोपहर के समय हल्के बादल छा सकते हैं. अधिकतम तापमान 28-32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. तिरुवनंतपुरम में भी मौसम सुहाना रहेगा और अधिकतम तापमान 26-28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है.

हवा की गुणवत्ता: देश के अधिकांश हिस्सों में हवा की गुणवत्ता मध्यम से अच्छी रहने की संभावना है. हालांकि, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे बड़े शहरों में प्रदूषण का स्तर थोड़ा बढ़ सकता है.

Share
Follow Us
Facebook